[[ Best- 10]] Most Sad status for whatsapp in hindi for girlfriend/boyfriend

Hi guys !! I'm again back with some best whatsapp status in Hindi for you. In last post I was posted some best love status for whatsapp in hindi and now it's turn for sad whatsapp status in Hindi. Because in love couple there is both moment i.e. Happiness and Sadness. So update your Whatsapp status with these most sad lines

 sad status for whatsapp in Hindi

Sad whatsapp status


 Sad status for whatsapp in hindi for her

फिर पलट रही हैं सर्दियों की सुहानी राते, फिर तेरी याद में जलने के जमाने आ गए।

जिस जिस ने मुहब्बत में, अपने महबूब को खुदा कर दिया,खुदा ने अपने वजूद को बचाने के लिए, उनको जुदा कर दिया.

breakup status for whatsapp in hindi for girlfriend


कौन कहता है कि तेरी याद से बेख़बर हूँ मैं..दिल से मेरे पूछो मेरी तन्हाई का आलम ।।
बस तेरा नाम ही मुक़म्मल है इस से बेहतर भी नज़म और क्या होगी..

whatsapp status in hindi friendship


मेरी आवाज को महफूज कर लो, मेरे दोस्तों.....मेरे बाद बहुत सन्नाटा होगा, तुम्हारी महफ़िल में..

बहुत नजदीक होकर भी, वो इतना दूर है मुझसेइशारा हो नहीं सकता, पुकारा जा नहीं सकता..

Naseeb sad shayari in Hindi

-ए-नसीब---जरा एक बात तो बता...?? क्या सब को आजमाते हो, या बस मेरे साथ ही दुश्मनी है...!

उसके सिवा किसी और को चाहना मेरे बस में नहीं,ये दिल उसका है, अपना होता तो बात और थी..

उन्होंने वक़्त समझकर गुजार दिया हमको....और हम उनको ज़िंदगी समझकर आज भी जी रहे है..

Don't Miss: Two Lines sad Shayari

romantic status for whatsapp in hindi


मुझको समेट लो तुम बाँहो में इस तरहजैसे जिंदगी को सांसो की जरूरत है..

आहिस्ता बोलने का उसका अंदाज़ भी कमाल था!!कानों ने कुछ सुना नहीं,  पर दिल सब समझ गया!!

हमने जला के रखी है उल्फत कि एक शमां...है किसका इंतज़ार हमे खुद पता नहीं..

Popular Posts

Copyright © 2016. Love Shayari in Hindi - All Rights Reserved