Unique collection of Latest Romantic Shayari in Hindi for Girlfriend

Hi Hindi Shayari Lovers!! Thanks for be here. Today we are back with some best love shayari collection for you, hope you will like this. Before this article we have publish many other articles on sad shayari, bewafa shayari, dard shayari and many more categories. If you like these kind of Hindi shayari then check out in categories. We have also posted some best 2 line shayari for whats app status and also for Facebook status in Hindi.

Love Shayari in Hindi




दिल तो सब का करता है झूमने गाने को पर...जिम्मेदारियों का बोझ इनसान को उठने नहीं देता ।।

ना कर गुरुर इतना अपनी मोहब्बत पर....
यह हमेशा करवटें बदलती रहती है....
तुम्हारी भी बदल जाए तो हैरान मत होना.

कोई हुनर , 
कोई राज , 
कोई रविश , 
कोई तो तरीका बताओ,
दिल टूटे भी ना , 
साथ छूटे भी ना , 
कोई रूठे भी ना,
और जिंदगी गुजर जाये!!

Romantic Love Shayari for Lovers


इन प्यार की राहों में, कहो तो अब खुद को मिटा दू मैं
और चाँदी से कदमों में, धड़कते दिल को बिछा दू मैं
तुझे मेरे जीवन पर सदा इख्तियार था ..
 आज भी है, और कल भी रहेगा ..
सौ साल पहले, मुझे तुमसे प्यार था
आज भी है, और कल भी रहेगा.

Barbad life Shayari in Hindi


बरबाद कर देती है मोहब्बत,
 हर मोहब्बत करने वाले को क्यूकि इश्क़ हार नही मानता,
 और दिल बात नही मानता..!!

Also Check: Romantic Love Shayari
ना मिलते उनसे तो ना यू दिल धड़कता, 
ना यह दिल यूँ बेकरार होता,
 ना नज़रें मिलती ना इज़हार होता, 


ये उनके प्यार का आलम है मेरे अश्क बहतें हैं
बहुत खामोश है एहसास जिसको दर्द कहतें हैं
अगर हमको उनसे ना प्यार होता..

Short Love poem in Hindi for Girlfriend


तेरी बोलती आँखों पे , तुम ही कहो मैं क्या लिखूँ ,
गीत लिखूँ , नज़्म लिखूं , या कोई ग़ज़ल लिखूँ।
तेरे चहरे पे बयाँ है , मेरी शायरी के सारे हुनर। 
तेरी अदा से मैं , अपनी क़लम का पहल लिखूँ।
इन होंठों पे , जाने कितने थिरकते से अफ़्साने हैं ,
तेर शफ्फाक बदन को मैं , नया ताजमहल लिखूं।
इन ज़ुल्फों को देख , घटाएँ तरस के रह जाती है ,
खुले गेसुओं को अब , बदल का कोई चहल लिखूं।
तेरी बातों से मीठी , दबी सी , खुशबु आने लगी है ,
सिसकते होंठों के सलवट को , भीनी सी संदल लिखूं।
लब तो चुप है , पर नज़रें तेरी बोललने लगी है अब ,
तेरी ख़ामोशी के , इस नए ज़ेवर को , हलचल लिखूं।

►Don't Miss: 2 line sad shayari

Ishq Shayari in Hindi

इश्क मुहब्बत तो सब करते हैं!
गम - ऐ - जुदाई से सब डरते हैं
हम तो न इश्क करते हैं न मुहब्बत!
हम तो बस आपकी एक मुस्कुराहट पाने के लिए तरसते हैं!

अगर आप उस इंसान 
को ढूंढ रहे हो,
जो आपकी किस्मत को
बदल सकता है....
....तो आप रोज़ आईना देखिये...

Best Sad Shayari for broken heart

जहां उसने मेरा ज़िक्र सुना होगा किसी से ,उसकी आंखों में कोई आंसू तो आया होगा …
रात के बीतने तक नींद ना आयी होगी उसे ,उसने तकिये को भी सीने से लगाया होगा …
होकर निढाल जब मेरी यादों से " ऐ सनम " ,मेरी तस्वीर से सर अपना टिकाया होगा …
पूछा होगा जो किसी ने उससे इस हालत का सबब ,उसने बातों - बातों में खूब उनसे छुपाया होगा …

Ajeeb Bhi Tu Hai Nasib Bhi Tu Hai,
Duniya Ki Bhid Mai Karib Bhi Tu Hai, 
Teri Duao Se Hi Chalti Hai Zindagi, 
Kyuki Rabb Bhi Tu Hai Taqdir Bhi Tu Hai.

Popular Posts

Copyright © 2016. Love Shayari in Hindi - All Rights Reserved